फ़िल्म The Kashmir Files की टीम से मिले पीएम मोदी

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म The Kashmir Files इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म के जरिए विवेक अग्निहोत्री ने उस तकलीफ को पर्दे पर उतारा है जिसे कश्मीरी पंडितों ने जिया। प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल, निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री और एक्टर पल्लवी जोशी समेत The Kashmir Files की टीम ने शनिवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। पीएम मोदी ने फिल्म की तारीफ की और टीम की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की कहानी

फिल्म की कहानी साल 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और उनके साथ हुए अन्याय के बारे में है जिसमें अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी ने अहम किरदार निभाए हैं। अभिषेक अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल से पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने दिल की बात सोशल मीडिया पर लिखी है।

अभिषेक अग्रवाल ने किया ये ट्वीट

अभिषेक अग्रवाल ने लिखा, हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मिलकर खुशी हुई। #TheKashmirFiles के बारे में उनकी तारीफों और उनके शब्दों ने इसे और भी खास बना दिया। हमने कभी भी एक फिल्म को बनाकर इतना गर्व नहीं महसूस किया। धन्यवाद मोदी जी। निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी इस ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा कि वह बहुत खुश हैं।


फेसबुक पेज

अन्य समाचार